Wednesday, January 9, 2013

नीतू सिंह की पंजाबी फिल्म साडी लव स्टोरी

जल्दी ही नीतू सिंह की पंजाबी फिल्म 'साडी लव स्टोरीरिलीज़ होने वाली है. हम हिंदी फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री नीतू सिंह के बारे में बात नही कर रहे, हम तो बात कर रहे हैं पंजाबी हीरोइन नीतू सिंह की जिनकी इस फिल्म से पहले भी"यार मेरा रब वर्गा'' और ''दिल तैनू करदा है प्यार" दो फ़िल्में आ चुकी हैं और अब उनकी तीसरी फिल्म इरोज़ इंटरनेशनल एंड जिमी शेरगिल प्रोडक्शन में 'साडी लव स्टोरी रिलीज़ हो रही है इस फिल्म को निर्देशित किया है धीरज रतन ने. उनके साथ इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ, अमरिंदर गिल और सुरवीन चावला हैं.
नीतू सिंह ने अपनी शुरुआत की मॉडलिंग से, उन्होंने मिस पी टी सी पंजाबी का अवार्ड भी जीता औए इसके साथ ही उन्हें मौका मिला लोकप्रिय पंजाबी पॉप गायक हरभजन के म्यूजिक वीडियो में काम करने का. फिल्म 'साडी लव स्टोरी ' के बारे में नीतू कहती हैं कि, "निर्देशक धीरज रतन की इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत ही अहम है मेरे सहारे ही फिल्म की कहानी आगे बढती है. एक लड़की के रोमांस और सपनो के इर्द गिर्द ही घूमती है फिल्म की कहानी." नीतू से पूछने पर कि सुरवीन भी आपके साथ इस फिल्म में हैं तो आप लोगों के बीच कहीं कोई ईगो प्रॉब्लम नही आयी? उन्होंने बताया," ईगो कैसी, नही किसी भी तरह कोई ईगो नही थी बल्कि हम तो खूब मज़ा करते थे." दर्शकों को पसंद आएगी यह फिल्म पूछने पर उन्होंने कहा कि," हाँ युवाओं को ध्यान में रख कर ही बनाई है निर्देशक धीरज ने. प्यार-रोमांस तो है ही फिल्म में इसके साथ--साथ गीत--संगीत भी अच्छा है, इसके अलावा हास्य भी बहुत है यानि वो सब है जो आज के दर्शक देखना चाहते हैं."
दिलजीत व अमरिंदर के बारे में बताइए उनके साथ काम करना कैसा रहा? दोनों बहुत ही अच्छे हैं सेट पर मस्ती भी करते हैं और अपना काम भी मेहनत से करते हैं यह दोनों तो दर्शकों में बहुत लोकप्रिय हैं. नीतू से पूछने पर कि आपने मॉडलिंग भी की है और पंजाबी फ़िल्में भी कर रही हैं तो क्या हिंदी फिल्मों में काम करने के बारे में नही सोचा? उन्होंने कहा, "हिंदी फ़िल्में भी करूंगी जरुर, हर कोई चाहता है हिंदी फ़िल्में करना और मैं भी चाहती हूँ."

1 comment: