Wednesday, January 9, 2013

अक्षय और नीरज की अनूठी जोड़ी

नीरज पाण्डेय और अक्षय कुमार पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं स्पेशल छब्बीस के लिए। स्पेशल छब्बीस दोनों के लिए बेहद ख़ास फिल्म है। पहली बार दर्शकों को मनोरंजन और बुद्धिमानी का मिश्रण देखने मिलेगा।
स्पेशल छब्बीस बेमतलब हास्य फिल्मों में से नहीं है जहाँ हँसाने के लिए किसी भी प्रकार का मज़ाक दिखाया जाता है। अक्षय कुमार की कॉमिक टाईमिंग कितनी कमाल की होती है इस बात से सब वाकिफ हैं। उनके इस हुनर ने हर तरह की फिल्मों को हिट करवाया है। हलाकि अक्षय की इस फिल्म में दर्शकों को अपना दिमाग घर पर रख कर थियेटर में जाने की ज़रुरत नहीं पड़ेगी लेकिन फिर भी इस फिल्म में लोगों को भरपूर मनोरंजन मिलेगा।
ये फिल्म नीरज पाण्डेय की पहली फिल्म ए वेडनसडे से कई गुना ज्यादा बड़ी और मनोरंजक होगी। इस फिल्म का कॉन्सेप्ट उतना ही बहतरीन होगा जितनी उनकी पहली फिल्म में था। उनकी पहली फिल्म को भी लोगों ने काफी सराहा था। उनके निर्देशन की भी भरपूर तारीफ हुई थी। स्पेशल छब्बीस उनकी दूसरी निर्देशित फिल्म होगी और इस फिल्म से भी लोगों को बहुत उम्मीद है।
अक्षय कुमार भी इस फिल्म से अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रहेंगे। फिल्म में वो एक असल ज़िन्दगी के ठग का किरदार निभाते हुए नज़र आयेंगे
स्पेशल छब्बीस 8 फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है।

No comments:

Post a Comment