Thursday, January 17, 2013

शूट आउट एट वडाला की टीम 5 शहरो में दिखाएगी फिल्म की पहली झलक एक नए अंदाज़ में

 
शूट आउट एट वडाला की टीम ने फिल्म की पहली झलक 5 अलग अलग शहरो में नए अंदाज़ से लांच करने की योजना बनाइ है ! ये लांच अलग अलग शहरों
में एक ही दिन 19 जनवरी को होने वाला है ! मुबई ,दिल्ली, लखनऊ ,अहमदाबाद और हैदराबाद में पहली झलक का लांच किया जाएगा !
फिल्म के सभी स्टार अलग -अलग शहरों में जायेंगे और वहा इस कार्यक्रम का हिस्सा बनेगे ! वो सिर्फ हिस्सा ही नहीं बनेगे बल्कि लांच के पहले बेहतरीन और जोरदार शूट आउट की पहली झलक को दर्शक को पेश करेंगे !
मुंबई - घाटकोपर के आर मॉल मैं जॉन और संजय गुप्ता उपस्तिथ रहने वाले है । और अपने अनोखे अंदाज़ से दर्शको के होश उड़ने वाले है । यहाँ पे कुछ स्टंट भी किये जायेंगे ..जॉन का हॉकी स्टिक ,लोहे के रॉड के मारधाड़ से लेकर कार ब्लास्ट भी लाइव देखने को मिलेगा !
दिल्ली - नॉएडा के जीआइपी मॉल मैं जो की दिल्ली का सबसे बड़ा मॉल है वह पे एकता कपूर, कंगना रानौत और अनिल कपूर दर्श्को को फिल्म की झलक खुद दिखने वाले दिखने वाले है ! बंदूके आग मारधाड़ पेट्रोल कार ब्लास्ट सब देखने को मिलेगा !
लखनऊ - लखनऊ की प्रसिद्ध मार्किट भूतनाथ में मनोज बाजपाई भी पहुचने वाले है रॉड से कार के चारो तरफ एक्शन सीन करते दिखाई देंगे और फिर कार के बोनट पे खड़े होकर फिल्म के अपने कुछ डायलाग बोलते नज़र आयेंगे !
अहमदाबाद - टी भी डी मॉल में तुषार कपूर और रोनित रॉय समां बांधेगे !भीड़ में बन्दूक और हथियारों
के साथ गैंगवार द्रश्यो से लेकर कार ब्लास्ट तक सब दिखा देगा !
हैदराबाद -वहीं हैदराबाद के एक मॉल में सोनू सूद स्टाइल मह एंट्री लेते है और गैंग के एक आदमी को दबोच कर एक के बाद एक उसके सिर पर सोडा बोतल तोडते दिखेंगे!
ये अभी तक का सबसे बड़ा लांच होगा जो अभी तक किसी भी फिल्म ने नहीं किया है ! ये सभी शहर एक साथ फिल्म की पहली झलक देखेंगे !
एकता कपूर को शूट आउट एट वडाला और अपनी टीम पर काफी विश्वास है और सब एकता का ही सुझाव था जो की सबको खूब भाया !

No comments:

Post a Comment