Monday, January 28, 2013

एकता इमरान और हुमा मौनी अमावस्या पर जायेंगे महाकुंभ

 
एक थी डायन की टीम जल्द ही महाकुंभ जाने वाली है वो भी बेहद शुभ मौके मौनी अमावस्या के दिन।  
महाकुंभ से सकारात्मक ऊर्जा पाने के लिए और विशाल भरद्वाज और एकता कपूर की आने वाली फिल्म एक थी डायन की सफलता के लिए प्रार्थना करने एकता कपूर इमरान हाशमी और हुमा क़ुरेशी को अलाहाबाद ले जा रही हैं। महाकुंभ विश्व का सबसे बड़ा धार्मिक त्यौहार है।
ये उम्मीद लगायी जा रही है कि उनकी टीम 10 फरवरी मौनी अमावस्या के दिन संगम स्थल पर शाही स्नान करेंगे। ये दिन महाकुंभ का सबसे ज्यादा व्यस्त दिन होता है जहाँ 10 करोड़ से ज्यादा लोगों की भीड़ इकट्ठी होती है। लेकिन भीड़ की परवाह न करते हुए एकता कपूर, इमरान हाशमी और हुमा कुरेशी ने वहां जाने का निर्णय लिया।
9 और 10 फरवरी को जहाँ पूरा शहर जाम रहेगा, इमरान और हुमा 8 फरवरी को ही अलाहाबाद पहुँच जायेंगे। और वहां जा कर अपनी आने वाली फिल्म को प्रमोट करने के अलग अलग योजनाओं में जुट जायेंगे। एक थी डायन की टीम गंगा नदी के पास बने टेंट्स में रहेंगे और सुरक्षा के लिए ख़ासा इंतज़ाम किया जाएगा।
इमरान जो कि अपने बॉलीवुड फिल्में जल्द से जल्द ख़त्म करने की कोशिश में जुटे हैं ताकि वो अपना अंतर्राष्ट्रीय फिल्म शुरू कर सकें, महाकुंभ के इस पावन अवसर में भाग लेने के लिए उन्होंने अलग से अपने व्यस्त जीवन से वक़्त निकाला है। 
बालाजी मोशन पिकचर्स के सी.ई.ओ तनुज गर्ग ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है “The Mahakumbh is a renowned international event of epic proportions. Despite challenges in terms of logistics, we are taking the plunge, to seek blessings and promote our first release of the year, in such a mammoth manner.”
एक थी डायन 18 अप्रैल को विश्वभर में रिलीज़ होने जा रही है।

No comments:

Post a Comment