Monday, December 24, 2012

मैं भी हॉरर फिल्मों को देखने की शौक़ीन हूँ - आक्षी खारी

एक मॉडल के रूप में अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली दिल्ली की आक्षी खारी की पहली फीचर फिल्म "2 नाइट्स इन सोल वैली" 28दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है पिंटा एंड दहल प्रोडक्शन ( चंडीगढ़ ) के बैनर में निर्मित इस फिल्म के निर्देशक हैं हरीश शर्मा. यूं तो आक्षी ने अनेकों प्रिंट एड व रैंप पर वॉक की है लेकिन उन्हें उनकी पहली फिल्म कैसे मिली और क्या भूमिका है उनकी इसमें. इस बारे में उनसे विस्तृत बातचीत हुई प्रस्तुत हैं कुछ मुख्य अंश ----
कैसे मिली आपको यह फिल्म ? मुझे पता चला कि इस फिल्म के लिए ऑडिशन हो रहे हैं मैंने भी ऑडिशन दिया और मेरा चुनाव हो गया और आपको एक बात बताऊँ मेरा चुनाव शूटिंग पर जाने से बस 2 दिन पहले ही हुआ.
"2 नाइट्स इन सोल वैली किस तरह की फिल्म है?
यह एक हॉरर फिल्म है लेकिन बहुत ही साफ़ सुथरी फिल्म है यानि न ही डरावने चेहरे और न ही भुतहा हवेली है इसमें , लेकिन इसके बावजूद शुरू से आखिर तक बांधे रखेगी दर्शकों यह फिल्म. हरीश शर्मा ने निर्देशित किया है इसे, कहानी भी उन्होंने ही लिखी है. मैं भी हॉरर फिल्मों को देखने की शौक़ीन हूँ अब तक देखी सभी फिल्मों से अलग है यह फिल्म.
फिल्म की शूटिंग कहाँ - कहाँ हुई है ? आपके अलावा अन्य कलाकार कौन है फिल्म में ? चंडीगढ़ के पंचकूला , मोरनी हिल्स और पिथोरागढ़ में शूटिंग हुई है फिल्म की. मेरे अलावा 'ऑफिस ऑफिस ' फेम हेमन्त पांडे , सुमीत शर्मा , मीनाक्षी आर्य , सुमित और गौरव शाह हैं.
आप तो मॉडलिंग करती है तो अभिनय करने में किसी तरह की कोई मुश्किल नही आयी ? नही बिल्कुल भी नही जैसे जैसे हरीश सर कहते गए मैं करती गयी और फिल्म शुरू होने से पहले हम लोगों ने वर्कशॉप भी की थी.
हेमन्त पांडे के साथ काम करना कैसा रहा ? बहुत ही अच्छा, पांडे जी सीनियर अभिनेता हैं इसके बावजूद सेट पर उन्होंने यह कभी महसूस नही होने दिया . हमेशा समझाते रहते थे कुछ गलत हो भी जाता तो नाराज़ नही होते थे.
निर्देशक हरीश शर्मा के बारे में बताइए , कैसा रहा उनके निर्देशन में काम करना ? बहुत ही कूल है हरीश सर अच्छा रहा साथ काम करना.
इस फिल्म दो हीरोइने और भी हैं तो किसी भी तरह की कोई ईगो प्रॉब्लम नही आयी ? नही बल्कि हम तो बहुत मस्ती करते थे ईगो जैसा कुछ भी नही था.

No comments:

Post a Comment